भाजपा के जारी घोषणा पत्र से बदल जाएंगे उत्तर के रुख, मास्टर स्ट्रोक का काम करेगा मोदी की गारंटी

भाजपा के जारी घोषणा पत्र से बदल जाएंगे उत्तर के रुख, मास्टर स्ट्रोक का काम करेगा मोदी की गारंटी

रायपुर।  ये उन्ही पुरंदर मिश्रा का नया अवतार है, जिन्हें कुछ लोग जगन्नाथ मंदिर वाले महाराज के नाम से जानते हैं तो कोई उन्हें हमर पुरंदर भैया के नाम से पुकारता है। वे इन दिनों रायपुर उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी भी हैं और जनता का मर्म टटोलने के सिलसिले में ही उन्होंने शुक्रवार को राजातालाब की गलियों में रिक्शा चलाया। इस पर श्री मिश्रा बोले- रिक्शा चलाने वाले भाइयों का स्नेह मुझे उनके बीच खींच लाया है।
बताते चलें कि रायपुर उत्तर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा कभी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और तभी रिक्शा चलाने वालों का दुख-दर्द वे बखूबी समझते हैं। समाजसेवा के साथ ही चुनाव प्रचार की गतिविविधियों को रफ्तार देते हुए पुरंदर मिश्रा शुक्रवार सुबह रविशंकर शुक्ल वार्ड-25 अंतर्गत राजा तालाब व मदर टेरेसा वार्ड क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान लोगों ने उनका आत्मीय अभिनंदन किया। वहीं श्री मिश्रा स्थानीय मूलभूत आवश्यकताओं के विषय में उन्होंने क्षेत्र के लोगों से विस्तृत चर्चा की। श्री मिश्रा ने कहा- स्कूटर में चलने की बात कहकर नेतागिरी करने वाले उत्तर विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा विधायक ने यहां के वार्डों की जो दुर्गति की है, उससे तो यहां रिक्शे से ही चला जा सकता है। मेरे उड़िया समाज के लोग ज्यादातर शहर में रिक्शा चलाकर ही अपना जीवन-यापन करते हैं। रिक्शा चलाने वाले मेरे साथियों और इस विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग वर्गों के लोगों से चर्चा के बाद आप सबके सामने आज मैं यह संकल्प भी लेता हूं कि चुनाव जीतने के बाद भी मैं विधानसभा के पूरे क्षेत्र में रिक्शे से ही चलूंगा। साथ ही साथ मेरा सबसे पहला प्रयास यह रहेगा कि रायपुर उत्तर विधानसभा के सभी मोहल्लों की गलियों और सड़कों को सुंदर चकाचक बेहतरीन बनाया जाए ताकि यहां स्कूटर ही नहीं बल्कि कार भी सुगमता से चलाई जा सके। सड़कों पर गड्ढे की कोई गुंजाइश न रहे। स्कूटी वाले विधायक भी यह सुन लें कि उनका स्कूटर अब पंचर होने वाला है। वहीं आप भी यह संकल्प लें कि- अउ नइ सहिबो, ए दारी बदल के रहिबो।
इस मौके पर भाजपा मंडल शंकर नगर अनूप खेलकर, ज्ञानचंद चौधरी, संजय कश्यप, विपिन पटेल, हरीश चौधरी, संजय रजत, दिनेश सिंह नेताम, दीपाली चौधरी, तुलसा सेलकर, राम शिवहरे, कमला वर्मा, प्रीतम महानंद, विष्णु नामदेव, गोरेलाल देवांगन, अखिलेश पवार, गोपाल ठाकरे, श्रीमति किरण सारथी, दिलीप सारथी व नरेंद्र निर्मलकर सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!