मुलमुला थाना क्षेत्र में कच्ची एवं अवैध शराब की कारोबार जोरो पर

मुलमुला थाना क्षेत्र में कच्ची एवं अवैध शराब की कारोबार जोरो पर

 

मूलमुला । पुलिस भी कच्ची एवं अवैध शराब की बिक्री की कार्यवाही से मुंह मोड़ चुकी है। कच्ची एवं अवैध शराब की बिक्री ग्रामीण इलाकों में शबाब पर है। कच्ची एवं अवैध शराब बड़ी मात्रा में बेची जा रही है। दर्जा प्राप्त आदर्श थाना मुलमुला क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जेवरा, बुटरा भवर, करूमहू सहित अन्य कई गांवों में कच्ची एवं अवैध शराब परोसा जा रहा है, शाम होते ही शराब प्रेमियों का जमावड़ा रोजाना दिखई देता है। किंतु गांव-गांव चल रही कच्ची एवं अवैध शराब की बिक्री पर मुलमुला पुलिस कार्यवाही के नाम पर आंखे बंद कर रखी है, कार्यवाही तो दूर की बात है पेट्रोलिंग में भी नहीं निकलती।

किशोर से लेकर बूढ़े तक नशे में चूर

मुलमुलाक्षेत्र में कच्ची एवं अवैध शराब की ऐसी लूट मची है कि किशोर अवस्था से लेकर बूढ़े तक रोजाना शराब पी रहे है। शराब के कारण कई परिवार टूट रहे हैं तो वहीं वाहन दुर्घटनाओं में वृद्धि हो रही है। युवा शाम होते ही सड़क के नजदीक या खेतों में बैठकर नशा करने लगते हैं।
यह प्रचलन बढता ही जा रहा है, जिससे समाज में विकृति बड़ रही है। क्षेत्र के कई परिवार तो ऐसे हैं, जिनके पति शराब के चक्कर मे अपने काम पर भी नहीं जा रहे हैं। जिसके कारण परिवारों के भरण पोषण के लिए महिलाएं मजदूरी कर रही हैं। कई परिवार टूट चूके हैं और कई टूटने की कगार पर पहुंच गए हैं। कुछ परिवारों में आज भी पति-पत्नी की बीच लड़ाई-झगडे हो रहे हैं।

सूचना मिलने पर हम लोगों द्वारा कार्यवाही की जाती है या गस्त के दौरान जाने पर कार्यवाही की जाती है ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है और आगे भी जारी रहेगी।
एस. के. शर्मा
थाना प्रभारी मुलमुला

Leave a Comment

[democracy id="1"]

न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी न्यायालय जांजगीर सीमा कंवर ने लापरवाही उपेक्षापूर्वक स्कूल मिनी बस चलाते हुए 3 लोगो को गंभीर चोट पहुंचाने के आरोपी योगेश चंद्र यादव को अलग अलग धाराओं में सुनाई 03 -03 माह एवम 01-01वर्ष कारावास की सजा

error: Content is protected !!