सामाजिक, आर्थिक सर्वेक्षण कार्य: बालोद जिला शत-प्रतिशत लक्ष्य को पूरा करने वाला राज्य का पहला जिला बना

सामाजिक, आर्थिक सर्वेक्षण कार्य: बालोद जिला शत-प्रतिशत लक्ष्य को पूरा करने वाला राज्य का पहला जिला बना

बालोद जिले को 16 दिवसों में मिली यह महत्वपूर्ण उपलब्धि

 

रायपुर, 16 अप्रैल 2023/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा के अनुरूप राज्य सरकार के विशेष प्राथमिकता वाले सामाजिक ,आर्थिक सर्वेक्षण कार्य के अंतर्गत निर्धारित लक्ष्य को 16 दिनों की अवधि में शत-प्रतिशत पूरा करने वाला बालोद जिला छत्तीसगढ़ का पहला जिला बन गया है।

गौरतलब है कि बालोद जिला मात्र 16 दिनों की अवधि में राज्य के द्वारा दिये गए 1 लाख 62 हजार के लक्ष्य को शत-प्रतिशत पूरा करने वाला प्रदेश का पहला जिला बन गया है। इस संबंध में जिला कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने बताया कि जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ रेणुका श्रीवास्तव, तत्कालीन अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी हेमन्त ठाकुर, सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व ,जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों तथा इस कार्य में लगे सभी अधिकारी-कर्मचारियों के क्षेत्र में उपस्थित रहकर कार्य की सतत मॉनिटरिंग के साथ साथ प्रगणकों के बेहतरीन कार्यों के फलस्वरूप यह उपलब्धि हासिल हुई।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी न्यायालय जांजगीर सीमा कंवर ने लापरवाही उपेक्षापूर्वक स्कूल मिनी बस चलाते हुए 3 लोगो को गंभीर चोट पहुंचाने के आरोपी योगेश चंद्र यादव को अलग अलग धाराओं में सुनाई 03 -03 माह एवम 01-01वर्ष कारावास की सजा

error: Content is protected !!