पामगढ़ जनपद अध्यक्ष राजकुमार पटेल ने जांजगीर कलेक्टर से लगाई आत्मदाह करने की गुहार 

पामगढ़ जनपद अध्यक्ष राजकुमार पटेल ने जांजगीर कलेक्टर से लगाई आत्मदाह करने की गुहार

 

 


पामगढ़। जनपद पंचायत पामगढ़ समस्त ग्राम पंचायतों को प्राप्त 15 वे वित्त आयोग वर्ष 2020 – 21 2022 – 23 तक कि राशि पर बिना प्राक्कलन मूल्यांकन एवं सत्यापन के राशि आहरण के जांच की मांग मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत पामगढ़ को 19/10/2022 को लेख किया गया लेकिन जिला पंचायत तथा कलेक्टर जांजगीर चांपा 23/04/2023 को किसी प्रकार का कार्यवाही नहीं किया गया तब 24/04/2023 को एक सप्ताह पर कार्यवाही नहीं करने पर 01/05/2023 से आमरण अनशन का अल्टीमेटम देकर आमरण अनशन किया गया जिसके दौरान आपके निर्देश पर अपर कलेक्टर द्वारा लिखित आदेश दिया गया जिसमें चार सदस्यी जांच दल बनाया गया और आदेशित किया गया कि सात दिवस के भीतर जांच प्रतिवेदन देने को कहा गया लेकिन आज पर्यंत औपचारिकता वश 5 पंचायतों का रिकॉर्ड मंगा कर किसी प्रकार का कार्यवाही नहीं किया जा रहा है ।
जनपद अध्यक्ष राजकुमार पटेल ने आमरण अनशन के दौरान गठित जांच दल के द्वारा असंतुष्ट होने के कारण कलेक्टर से गुहार लगाई की यदि जांच कराना संभव नहीं हो तो मुझे सात दिवस के भीतर आत्मदाह करने की अनुमति प्रदान करें।

 

टीप – ताकि मृत उपरांत मेरी आत्मा को शांति मिले।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी न्यायालय जांजगीर सीमा कंवर ने लापरवाही उपेक्षापूर्वक स्कूल मिनी बस चलाते हुए 3 लोगो को गंभीर चोट पहुंचाने के आरोपी योगेश चंद्र यादव को अलग अलग धाराओं में सुनाई 03 -03 माह एवम 01-01वर्ष कारावास की सजा

error: Content is protected !!