होटल के रूम नंबर 209 में दोस्त संग ठहरी लड़की, अगले दिन संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, 22 दिन बाद बनने वाली थी दुल्हन

होटल के रूम नंबर 209 में दोस्त संग ठहरी लड़की, अगले दिन संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, 22 दिन बाद बनने वाली थी दुल्हन

 

 

गाजियाबाद।   गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। निकाह के 22 दिन पहले एक लड़की की होटल में लाश मिलने से सनसनी फैल गई।  गाजियाबाद  के डासना इलाके स्थित एक होटल में रविवार को युवती का शव मिला जिसका करीब 22 दिन बाद निकाह होने वाला था और वह शॉपिंग करने के लिए युवती दो दिन पहले ही हापुड़ से आई थी और अपने दोस्त के संग होटल में ठहरी थी।  पुलिस जांच में जब लाश मिली तो मृतका के मुंह से झाग आ रहा था।

मृतक युवती की पहचान धौलाना हापुड़ निवासी 23 साल की शहजादी के रूप में हुई हैं। शहजादी की शादी अगले महीने नवंबर में दिल्ली निवासी एक युवक के साथ शादी होने वाली थी और बीते शुक्रवार को युवती अपने एक दोस्त अजरुद्दीन के साथ शादी की शॉपिंग करने के बहाना बना कर डासना  आई जहां वह  बिती रात  11 बजे के करीब डासना के अनंत होटल में अपने साथी अजरूद्दीन के साथ रुकी थी।

होटल स्टाफ ने उन्हें कमरा नंबर 209 अलॉट किया था। उसी कमरे में दूसरे दिन सुबह संदिग्ध अवस्था में युवती की लाश मिली। युवती के साथ होटल में ठहरे दोस्त अजरुद्दीन ने ही शहजादी के भाई दानिश को फोन कर मौत की खबर दी। जिसके बाद  स्थानीय वेवसिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और होटल के कमरे में पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतका के भाई दानिश ने बहन शहजादी की मौत का आरोप अजरुद्दीन पर लगाया। वहीं फोन करने से पहले अजरुद्दीन शनिवार रात होटल में कमरे की चाभी देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी न्यायालय जांजगीर सीमा कंवर ने लापरवाही उपेक्षापूर्वक स्कूल मिनी बस चलाते हुए 3 लोगो को गंभीर चोट पहुंचाने के आरोपी योगेश चंद्र यादव को अलग अलग धाराओं में सुनाई 03 -03 माह एवम 01-01वर्ष कारावास की सजा

error: Content is protected !!