बिल गेट्स को चाय पिलाने वाला नागपुर का ”डॉली चायवाला” निकला मालदीव घूमने

बिल गेट्स को चाय पिलाने वाला नागपुर का ”डॉली चायवाला” निकला मालदीव घूमने

 

नागपुर के डॉली चायवाला ने इंटरनेट पर ‘गेस करो हम कहां हैं’ के साथ एक पोस्ट शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि डॉली चायवाला इन दिनों मालदीव में है। एक X उपयोगकर्ता और मालदीव के निवासी, शुजाउ हुसैन ने मालदीव के पानी की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि के सामने डॉली चायवाला की तस्वीरें साझा कीं, जिससे नेटिज़न्स उत्सुक और काफी हैरान हो गए।

पोस्ट को पहले ही 70 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं। डॉली को उसकी सफलता के लिए बधाई देने से लेकर उसकी किस्मत के बारे में पूछने तक, लोगों के पास डॉली चायवाला के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ था।

इससे पहले डॉली चायवाला की माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स के एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा हुई थी। यह अप्रत्याशित मुलाकात गेट्स की भारत यात्रा के दौरान हुई, जहां उन्होंने डॉली की साधारण चाय की दुकान पर एक ताज़ा कप चाय का आनंद लेने के लिए कुछ समय निकालने का फैसला किया। सोशल मीडिया सनसनी और स्‍टाइलिश चायवाले डॉली ने बताया था कि वह बिल गेट्स को नहीं पहचानते थे। इसके बारे में डॉली को बाद में पता चला कि उन्‍होंने किसे चाय पिलाई है। वहीं, बिल गेट्स ने बताया है कि टपरी पर ले जाने का आइडिया उनकी टीम का था। टीम चाहती थी कि वह भारतीय संस्कृति के बारे में और ज्‍यादा सीखें। उन्‍हें चायवाले के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

इस दौरान माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्‍थापक बिल गेट्स डॉली चायवाला की टपरी में हुए अनुभवों का जिक्र किया। डॉली सड़क किनारे टपरी लगाकर स्‍टाइलिश तरीके से चाय बेचते हैं। लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता किसी सेलिब्र‍िटी से कम नहीं है। वहीं अब वह मालदीव घूमने निकले है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी न्यायालय जांजगीर सीमा कंवर ने लापरवाही उपेक्षापूर्वक स्कूल मिनी बस चलाते हुए 3 लोगो को गंभीर चोट पहुंचाने के आरोपी योगेश चंद्र यादव को अलग अलग धाराओं में सुनाई 03 -03 माह एवम 01-01वर्ष कारावास की सजा

error: Content is protected !!