आकांक्षा आवासीय कोचिंग संस्थान में सत्र 2024-25 में कक्षा 11वीं में प्रवेश हेतु आयोजित

आकांक्षा आवासीय कोचिंग संस्थान में सत्र 2024-25 में कक्षा 11वीं में प्रवेश हेतु आयोजित

लिखित परीक्षा के लिए दावा आपत्ति 15 तक

 

 

 

जांजगीर-चांपा 12 अप्रैल 2024/ आकांक्षा कार्यक्रम जिला-जांजगीर चांपा अंतर्गत वर्ष 2024-25 में 11वीं कक्षा में प्रवेशित छात्र-छात्राओं को राष्ट्रीय स्तर की मेडिकल एवं इंजीनियरिंग से संबंधित प्रवेश परीक्षाओं में सफल होने हेतु 02 वर्षीय पाठ्यक्रम में चयन हेतु आज आकांक्षा आवासीय विद्यालय, जिला पंचायत परिसर में लिखित परीक्षा आयोजित की गई। परीक्षा में कुल आवेदन पत्र जमा 243 में से 230 छात्र – छात्रायें शामिल हुए तथा 13 छात्र-छात्रायें अनुपस्थित रहे।
परीक्षा का निरीक्षण संयुक्त कलेक्टर  निशा नेताम मड़ावी, नोडल एवं डिप्टी कलेक्टर आकांक्षा पांडेय ने किया। उक्त प्रवेश परीक्षा के लिए लिखित परीक्षा में दिये गये प्रश्नों के मॉडल आंसर इस जिले के वेबसाईट पर प्रदर्शित की जा रही है। जिन छात्र-छात्राओं को मॉडल आंसर में किसी भी प्रकार की आपत्ति हो तो 15 अप्रैल 2024 तक वैध दस्तावेज/अभिलेखों के साथ कार्यालयीन समय में उपस्थित होकर अपना दावा आपत्ति प्रस्तुत कर सकते है। निर्धारित तिथि एवं समय के पश्चात् प्राप्त दावा आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगी। छात्र/छात्रा एवं अभिभावक जिले के वेबसाईट https://janjgir-champa.gov.in में उत्तर का अवलोकन कर सकते है अथवा अधिक जानकारी के लिए आकांक्षा आवासीय विद्यालय जांजगीर से भी संपर्क कर सकते है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री विष्णु देव की संवेदनशील पहल छत्तीसगढ़ की पबिया, पविया, पवीया जाति को अनुसूचित जनजातियों की सूची में पाव जाति के साथ शामिल करने का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा

error: Content is protected !!