शादी का झांसा देकर जबरदस्ती दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार शिवरीनारायण पुलिस की कार्यवाही

शादी का झांसा देकर जबरदस्ती दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार शिवरीनारायण पुलिस की कार्यवाही

 

शिवरीनारायण 13 अप्रैल 2024/

आरोपी रवि साहू उम्र 24 वर्ष निवासी भैसो थाना पामगढ जिला जांजगीर चांपा

आरोपी के विरूद्ध धारा 376 भादवि के तहत कार्यवाही किया जाकर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थिया दिनांक 13.04.24 को थाना शिवरीनारायण में रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी रवि साहू निवासी भैसो थाना पामगढ द्वारा शादी करने का झांसा देकर जबरदस्ती दैहिक शोषण किया है कि रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना शिवरीनारायण में अपराध क्रमांक 187/ 24 धारा 376 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना कार्यवाही में लिया गया है।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए विवेक शुक्ला पुलिस अधीक्षक जांजगीर चांपा के निर्देशन में आरोपी को उसके सकुनत से तत्काल पकड़ा गया जिसको हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पुछताछ किया गया जो जुर्म करना स्वीकार किया गया, जिसे विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 13.04.2024 न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक सागर पाठक थाना प्रभारी शिवरीनारायण, सउनि प्रमोद महार, नीलमणी कुसुम, प्रआर विजय निराला, आरक्षक महेंद्र राज मआर. मोनिका जोगी का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री विष्णु देव की संवेदनशील पहल छत्तीसगढ़ की पबिया, पविया, पवीया जाति को अनुसूचित जनजातियों की सूची में पाव जाति के साथ शामिल करने का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा

error: Content is protected !!