स्वीप अंतर्गत मतदाता जागरूकता के लिए सद्भावना क्रिकेट मैच का हुआ आयोजन

स्वीप अंतर्गत मतदाता जागरूकता के लिए सद्भावना क्रिकेट मैच का हुआ आयोजन

रोमांचक मुकाबले में कंट्रोल यूनिट इलेवन 8 विकेट से विजयी

शत प्रतिशत मतदान की ली गई शपथ

 

 

जांजगीर-चांपा 21 अप्रैल 2024 / कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आकाश छिकारा के निर्देशन में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत जिला प्रशासन इलेवन ( कंट्रोल यूनिट इलेवन ) एवं मीडिया इलेवन ( बैलेट यूनिट इलेवन ) के बीच मतदाता जागरूकता सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। हाई स्कूल मैदान जांजगीर में आज आयोजित 10-10 ओवरों की सीमित टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में जिला प्रशासन इलेवन की टीम ने मीडिया इलेवन को 8 विकेट से हराया। जिला प्रशासन टीम की कप्तानी व्यय प्रेक्षक पवन कुमार एवं मीडिया टीम की कप्तानी पंकज नायक ने की।

निष्पक्ष एवं निर्भीक मतदान की ली शपथ

ज़िले में निष्पक्ष,शांतिपूर्ण व पारदर्शी निर्वाचन प्रक्रिया में सहभागी होकर निष्पक्ष व निर्भीक होकर मतदान करने के लिए व्यय प्रेक्षक  पवन कुमार ने खिलाड़ियों, युवाओं एवं दर्शकों को शपथ
दिलाई। सभी ने आगामी 7 मई को आयोजित चुनाव में स्वयं मतदान करने एवं शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक करने का संकल्प लिया।

मीडिया एकादश ने दिया 100 का टारगेट, 8 विकेट शेष रहते पूरा कर लिया प्रशासन की टीम ने

मीडिया इलेवन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। हाईस्कूल मैदान में हुए मुकाबले में मीडिया की टीम ने 10 ओवर में 99 रन का स्कोर बनाकर प्रशासन की टीम को जीत के लिए 100 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में उतरी जिला प्रशासन इलेवन की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 8 वें ओवर में लक्ष्य प्राप्त किया ।शानदार प्रदर्शन के लिए अजय यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उद्घाटन समापन व पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का संचालन दीपक यादव व कमेंट्री बृजेश अग्रवाल ने की ।

व्यय प्रेक्षक पवन कुमार ने आयोजन की सराहना की

व्यय प्रेक्षक  पवन कुमार ने सद्भावना मैच के सफल आयोजन के लिए जिला प्रशासन, स्थानीय मीडिया टीम, जिला क्रिकेट एसोशिएशन एवं फाइटर क्रिकेट टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैच आयोजन से शतप्रतिशत मतदान के लिए जिले में अच्छा माहौल बना है।
व्यय प्रेक्षक  पवन कुमार , जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी  गोकुल रावटे ने चुनई क्रिकेट विजेता ट्रॉफी जिला प्रशासन इलेवन की टीम एवं मीडिया इलेवन टीम को रनर अप ट्रॉफी÷ प्रदान की गई।इस अवसर पर आम नागरिक, मीडिया प्रतिनिधि एवं अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री विष्णु देव की संवेदनशील पहल छत्तीसगढ़ की पबिया, पविया, पवीया जाति को अनुसूचित जनजातियों की सूची में पाव जाति के साथ शामिल करने का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा

error: Content is protected !!