छात्र ने परीक्षा में बनाया दिल का डायग्राम, उसके अंदर जो लिखा, आंसरशीट देख टीचर को लगा 440 वॉट का झटक

छात्र ने परीक्षा में बनाया दिल का डायग्राम, उसके अंदर जो लिखा, आंसरशीट देख टीचर को लगा 440 वॉट का झटक

परीक्षा में दिल का डायग्राम बना कर उसे अलग-अलग हिस्सों के नाम और उनका फंक्शन बताने के लिए कहा गया तो बच्चे ने जो कुछ लिखा उसे देख आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

 

दिल में अपनी प्रेमिका या किसी खास दोस्त का नाम लिखने का दावा तो प्यार में पड़ा हर आशिक करता है. लेकिन स्कूल के एक बच्चे ने ऐसा सरेआम लिख डाला वो भी एग्जाम में. जी, हां एक स्टूडेंट की आंसर शीट इन दिनों वायरल हो रही है. परीक्षा में दिल का डायग्राम बना कर उसे अलग-अलग हिस्सों के नाम और उनका फंक्शन बताने के लिए कहा गया तो बच्चे ने जो कुछ लिखा उसे देख आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दिल में रहती है पूजा, रूपा…

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को memes_connection नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक बच्चे का आंसरशीट शेयर किया गया है. हालांकि एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता कि ये आंसरशीट असली है या बनावटी यानी फेक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि परीक्षा में सवाल किया गया है कि दिल का डायग्राम बनाइए, उसके हिस्सों को लेबल करें और दिल के फंक्शन के बारे में लिखें. इस स्टूडेंट ने दिल का चित्र तो खूब बढ़िया बनाया है, लेकिन उसके बाद कांड कर दिया है.

लिखे गर्लफ्रेंड्स के नाम

हार्ट पार्ट्स की लेबलिंग करने के बजाय उसके अपने दिल के अलग-अलग हिस्से में अपनी गर्लफ्रेंड्स का नाम लिख दिया है. डायग्राम नें प्रिया, नमिता, हरिता, रूपा, पूजा जैसी लड़कियों के नाम लिखे हैं. दिल के इन अलग-अलग हिस्सों पर नाम के साथ ही उन हिस्सों के फंक्शन के बारे में भी लिखा गया है. प्रिया के नाम के साथ स्टूडेंट ने लिखा, वो हमेशा उससे इंस्टाग्राम पर चैटिंग करती है, वो उसे पसंद करता है. रूपा, उससे स्नैपचैट पर चैटिंग करती है, बहुत खूबसूरत है और क्यूट भी है. नमिता उसके पड़ोसी की बेटी है, उसके लंबे बाल हैं और बड़ी आंखें हैं. पूजा लड़के की एक्स गर्लफ्रैंड है और वो उसे भूल नहीं सकता. हरिता उसकी क्लासमेट है.

Leave a Comment

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री विष्णु देव की संवेदनशील पहल छत्तीसगढ़ की पबिया, पविया, पवीया जाति को अनुसूचित जनजातियों की सूची में पाव जाति के साथ शामिल करने का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा

error: Content is protected !!