गंगाराम को मिली ट्रायसाइकल की ताकत, सोमवार को आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में किया था आवेदन

गंगाराम को मिली ट्रायसाइकल की ताकत, सोमवार को आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में किया था आवेदन

 

 

 

जांजगीर-चांपा 01 जुलाई 2024/ कलेक्टर आकाश छिकारा ने तेंदूभाठा से आए दिव्यांग  गंगाराम सूर्यवंशी के आवेदन पर त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश समाज कल्याण विभाग के अधिकारी को दिए। जनदर्शन के बाद कलेक्टर  छिकारा ने अपने हाथों से ट्रायसाइकल प्रदान की, जिसे पाकर गंगाराम की पैरों की ताकत और बढ़ गई और उनकी मुस्कान से उनका परिवार खिल उठा।
ग्राम पंचायत तेंदूभाठा के रहने वाले दिव्यांग गंगाराम पिता रामजी सूर्यवंशी ने हर सोमवार को आयोजित होने वाले कलेक्टर जनदर्शन में लिखित आवेदन लेकर पहुंचे। जैसे ही वह कलेक्टर के सामने उपस्थित हुए वैसे ही उन्होंने इस आवेदन की गंभीरता को देखते हुए उपसंचालक  टी पी भावे को कार्यवाही करने के निर्देश दिए। दस्तावेजों के आधार पर गंगाराम की 80 फीसदी दिव्यांगता पाई गई और उन्हें जनदर्शन के बाद ट्रायसाइकल का सहारा कलेक्टर  आकाश छिकारा ने अपने हाथों से प्रदान किया। अब गंगराम को कहीं आने जाने के लिए दूसरों का सहारा नहीं लेना पड़ेगा, बल्कि वह इस ट्रायसाइकल के सहारे अपने और अपने परिवार का सहारा बनेंगे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री विष्णु देव की संवेदनशील पहल छत्तीसगढ़ की पबिया, पविया, पवीया जाति को अनुसूचित जनजातियों की सूची में पाव जाति के साथ शामिल करने का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा

error: Content is protected !!