अवैध कब्जा धारियों पर प्रशासन का बुलडोजर चला जरूर, लेकिन केवल खानापूर्ति.. अधिकारियों के साठ गाठ से अतिक्रमण जोरो पर

अवैध कब्जा धारियों पर प्रशासन का बुलडोजर चला जरूर, लेकिन केवल खानापूर्ति.. अधिकारियों के साठ गाठ से अतिक्रमण जोरो पर

 

पामगढ़ 19 जनवरी 2024/

ब्लॉक मुख्यालय पामगढ़ में कुछ महीनों पहले अवैध कब्जा धारियों पर सड़क चौड़ीकरण करने के लिए की कार्यवाही तो जरूर की गई थी. लेकिन आज स्थिति ठीक उसके विपरीत है कार्यवाही खत्म होते ही फिर सड़कों पर अतिक्रमण करना शुरू हो गया है, ठीक मेंन रोड के सामने स्वामी आत्मानंद स्कूल है यहां स्कूल दो पाली में लगता है स्कूल की छुट्टी होते ही रोड जाम की स्थिति बन जाती है जिससे बच्चों को रोड क्रॉस करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, समय रहते इस पर लगाम नहीं लगी तो एक बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है। रोड के दोनों तरफ 35 फिट के अंदर आने वाले दुकानों कुछ महीनों पहले पामगढ़ के व्यापारियों का अनुविभागीय अधिकारी द्वारा बैठक लेकर 35 फिट एरिया के अंदर आने वाले दुकानों को कार्यवाही के पूर्व सूचित कर खाली करने के लिए कहां गया था लेकिन समय उपरांत खाली ना करने पर प्रशासन के द्वारा बुलडोजर चलाकर कार्यवाही की गई थी, जिसमें बहुत सारे दुकान धराशाही हो गए थे.
लेकिन आज स्थिति विपरीत दिखाई पड़ती है समय निकल जाने के फिर आज अतिक्रमण जोरों पर है जिन पर अधिकारी कार्रवाई करना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं कहीं ना कहीं यह उनकी साठ गाँठ पर हो रहा है।

जब हमने इस संबंध में वर्जन के लिए पामगढ़ एसडीएम को फोन पर बात करना चाहा तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी न्यायालय जांजगीर सीमा कंवर ने लापरवाही उपेक्षापूर्वक स्कूल मिनी बस चलाते हुए 3 लोगो को गंभीर चोट पहुंचाने के आरोपी योगेश चंद्र यादव को अलग अलग धाराओं में सुनाई 03 -03 माह एवम 01-01वर्ष कारावास की सजा

error: Content is protected !!