आश्रम OTT सीजन 4: चौथी बार भूचाल मचाने आ रहे काशीपुर वाले बाबा निराला, ‘जपनाम’ से मिलकर कौन सी साजिश रचने की है तैयारी?

 आश्रम OTT सीजन 4: चौथी बार भूचाल मचाने आ रहे काशीपुर वाले बाबा निराला, ‘जपनाम’ से मिलकर कौन सी साजिश रचने की है तैयारी?

 

 

फैंस के लॉर्ड बॉबी देओल को ‘एनिमल’ से बड़े पर्दे पर देखने के बाद हर किसी में रोमांच भर गया है। लेकिन उन्हें फेम उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम’ से ही मिला था। सीरीज में बॉबी के किरदार ने उन्हें अपार प्रसिद्धि दिलाई। इस सीरीज ने तीन सीज़न के साथ दर्शकों का दिल जीता और इसे बहुत पसंद किया गया। इसमें शानदार परफॉर्मंस के साथ एक गहरी कहानी भी थी और अब दर्शक सीरीज के नए सीज़न को देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। इस बीच, आपके सामने नया अपडेट सामने आ गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘आश्रम’ सीजन 4 इस साल दर्शकों तक पहुंच सकती है। सीरीज के चौथे सीज़न में बाबा के दाहिने हाथ भोपा स्वामी का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय सान्याल ने इस पर बड़ा अपडेट दिया है। ‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ अपनी बातचीत में चंदन ने खुलासा किया कि हर कोई उनसे ‘आश्रम’ के चौथे सीज़न के बारे में पूछता रहता है, जो उन्हें लगता है कि ये इस साल तक आ सकती है क्योंकि सारी तैयारियां हो चुकी हैं।
आ रहे हैं काशीपुर का बाबा
उन्होंने कुछ स्क्रिप्टिंग के बारे में भी बात की और बताया कि शूटिंग के कुछ हिस्से बचे हैं। हालांकि, संभावना है कि यह सीरीज इस साल तक आ जाएगी। शो में बॉबी देओल का किरदार ‘काशीपुर वाले बाबा निराला’ लोगों के बीच बहुत फेमस है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!