मतदान दल मतदान केन्द्र के लिए हुए रवाना, कलेक्टर ने गुलाब का फूल देकर मतदान कर्मियों का बढ़ाया उत्साह

मतदान दल मतदान केन्द्र के लिए हुए रवाना, कलेक्टर ने गुलाब का फूल देकर मतदान कर्मियों का बढ़ाया उत्साह

मतदान 7 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक

कलेक्टर के मार्गदर्शन में शांतिपूर्ण निर्वाचन के लिए चाक चौबंद व्यवस्था

कलेक्टर ने सफलतापूर्वक मतदान संपन्न कराने के लिए मतदान दलों को दी शुभकामनाए

 

जांजगीर-चांपा 06 मई 2024/ लोकसभा निर्वाचन 2024 कार्य को सुचारू संपन्न कराने के लिए आज जिले में पॉलिटेक्निक कालेज जांजगीर में बनाए गए मतदान सामग्री वितरण केन्द्र से मतदान दलों को मतदान सामग्री के साथ मतदान केन्द्रों के लिए सामान्य प्रेक्षक  सौरभ स्वामी, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आकाश छिकारा एवं पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। ऊर्जा एवं उत्साह के साथ मतदान दल वाहन के माध्यम से अपने निर्धारित मतदान केन्द्र में ड्यूटी के लिए रवाना हुए। जिले में मतदान तिथि मंगलवार 7 मई 2024 को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान संपन्न होगा।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आकाश छिकारा के मार्गदर्शन में निर्वाचन को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए है। उन्होंने सफलतापूर्वक मतदान संपन्न कराने जा रहे मतदान दल के सदस्यों को गुलाब का फूल एवं शुभकामनाएं देकर रवाना किया। मतदान सामग्री मिलान करने के बाद मतदान दल अपने-अपने मतदान केन्द्र के लिए ईव्हीएम मशीन, व्हीव्हीपैट एवं अन्य मतदान सामग्री को लेकर रवाना हुए। सभी मतदान केन्द्रों में पर्याप्त सुरक्षा की व्यवस्था एवं पेट्रोलिंग की टीम रहेगी। इसके साथ ही गर्मी को ध्यान में रखते हुए मतदान कर्मियों के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है। उन्होंने विधानसभावार बनाये गये प्रत्येक स्टॉल का निरीक्षण करते हुए सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्थ करने के निर्देश दिए।

मतदान कराने को लेकर महिलाओं में दिखा उत्साह

लोकसभा निर्वाचन को लेकर मतदान कर्मचारी खासे उत्साह में दिखे। विधानसभा क्षेत्र अकलतरा के संगवारी मतदान केन्द्र 155, 156 की महिलाओं को जब कलेक्टर  आकाश छिकारा ने रवाना किया तो बढ़े ही आत्मविश्वास के साथ अपने गंतव्य स्थल स्थल की ओर रवाना हुए। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि वह भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशो के अनुरूप 7 मई को मतदान संपन्न कराऐंगे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री विष्णु देव की संवेदनशील पहल छत्तीसगढ़ की पबिया, पविया, पवीया जाति को अनुसूचित जनजातियों की सूची में पाव जाति के साथ शामिल करने का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा

error: Content is protected !!